Author: Markus Perl

हाल ही में प्रकाशित लेख "डिविडेंड नीति और निवेशक दबाव" में GENDER-API.COM का उपयोग किया गया है

genderapi
डिविडेंड नीति और निवेशक दबाव

किरन ड्राइवर, अन्ना ग्रोसमैन और पास्काले स्कारामोज़िनो स्कूल ऑफ़ फाइनेंस और मैनेजमेंट, सोस, लंदन यूनिवर्सिटी और स्कूल ऑफ बिजनेस एंड इकोनॉमिक्स, लफ़बरो यूनिवर्सिटी द्वारा इकोनॉमिक मॉडेलिंग जर्नल में पेपर प्रकाशित किया गया था।

सारांश

डिविडेंड नीति की अर्थव्यवस्था ने एक ही टाइट कथानक पर ध्यान केंद्रित किया है कि डिविडेंड मैनेजरों को ईमानदार रखें, जो अधिक निवेश करते हुए चिंता करते हैं। यह आलेख उस एजेंसी कथानक का आलोचना करता है, जो कंपनी को डिविडेंड के माध्यम से बहुत ज्यादा नकदी वापस लौटाने के पूर्व संयोजनात्मक कार्रवाई में धकेलता है, जो कि लघुकालिक ध्यान केंद्रित निवेशकों, कार्यकारी और बोर्ड सदस्यों से दबाव तकनीक करता है।

मैं गेंडर-एपीआई.कॉम को हृदय से धन्यवाद देता हूँ

हम मार्कुस पर्ल, जेंडर-एपीआई.कॉम के सीटीओ को आभारी हैं, जिन्होंने हमें जेंडर पहचान संबंधी डेटाबेस तक पहुँच देने की सुविधा दी।

हम आपका समर्थन करने के लिए यहाँ हैं

हमेशा छात्रों, विश्वविद्यालयों, अल्पकार्य संस्थानों और गैर-लाभकारी संगठनों की शोध से मदद करने के लिए खुश रहते हैं। अपने प्रोजेक्ट के साथ आपकी मदद कैसे कर सकते हैं इसे चर्चा करने के लिए हमसे संपर्क करें। Gender-API.com के साथ आप विभिन्न फॉर्मेट में बड़े डेटासेटों के जेंडर को जान सकते हैं जिसमें 10,000,000 रिकॉर्ड तक हो सकते हैं।

चैट