Author: Markus Perl

GENDER-API.COM को बड़ा अपग्रेड मिल गया है

genderapi
Gender-API.com

पिछले कुछ महीनों में, हमारी टीम ने काफी मेहनत की है, ताकि एक बड़ा अपडेट लाया जा सके।

आपको एक बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए, हमने API को और सम्पूर्ण वेब पृष्ठ को अपग्रेड किया है।

हमने एक सूची तैयार की है ताकि नए सुविधाओं का एक अवलोकन दे सकें।

CSV और एक्सेल अपलोड को सुधारा गया है

हमने अपनी CSV और एक्सेल अपलोड में कुछ सुधार किए हैं जिससे अत्यधिक रेयर एज केसों में बेहतर परिणाम प्राप्त हों। इसके अलावा, असिस्टेंट अब टैबलेट और स्मार्टफोन जैसे छोटे स्क्रीन वाले डिवाइस पर भी अधिक स्केल करता है।

उपयोग सांख्यिकी को पूरी तरह से फिर से लिखा गया है

हमने आपके अकाउंट में उपयोग की आँकड़ों को लिखना फिर से कर दिया है। विजेट अब टैबलेट और स्मार्टफोन पर भी बेहतर तरीके से स्केल करता है और खर्च की गयी रिक्वेस्ट के अधिक से अधिक एक त्वरित अवलोकन प्रदान करता है।

सभी नए प्रमाणीकरण टोकन प्रबंधक

आपके अकाउंट में टोकन मैनेजर अब और समझदारी से काम करता है और मौजूदा सिस्टम में बेहतर ढंग से एक्सेस कराया गया है। आप अलग-अलग प्रोजेक्ट्स के लिए Gender-API.com तक पहुँच पाने के लिए अलग-अलग कुंजी बना सकते हैं। ये कुंजियाँ आप किसी भी समय हटा सकते हैं।

हाल ही में संसाधित फ़ाइलों की पूरी तरह से रीडिजाइन लिस्ट

आपके अकाउंट में प्रोसेस की गई एक्सेल और सीएसवी फाइलों की सूची को पूरी तरह से रीडिजाइन किया गया है। अब आप देख सकते हैं कि फ़ाइल का प्रोसेस अभी भी चल रहा है या नहीं और कभी भी फ़ाइल डाउनलोड या डिलीट कर सकते हैं।

बेहतर डार्क मोड

आपको ज्यादातर ब्राउज़रों और उपकरणों पर डार्क मोड का उपयोग करने का विकल्प है। Gender-API.com वेबसाइट ने शुरू से ही ब्राउज़र डार्क मोड फ़्लैग का समर्थन किया है। हम इस अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए निरंतर सुधार कर रहे हैं। इसके अलावा, हमने अपने संपर्क फ़ॉर्म को पूरी तरह से फिर से लिख दिया है। विजेट अब डार्क मोड ब्राउज़र सेटिंग को बेहतर ढंग से समर्थित करता है।

इस संभवता में सभी हमारे ग्राहकों का धन्यवाद। सुरक्षित रहें।

चैट