Author: Markus Perl

GENDER-API.COM को अपनी जपियर वर्कफ़्लो में एकीकृत करें

zapier
Zapier में नामों के लिए लिंग निर्धारित करें

नाम का लिंग निर्धारित करना अब पहले से भी आसान है। हमारी सेवा को आसानी से अपने Zapier वर्कफ़्लो में एकीकृत करें। Zapier अंतउपयोगकर्ताओं को उन वेब एप्लिकेशनों को एकीकृत करने की अनुमति देता है जो वे उपयोग करते हैं। वे कई ऐप्स और एपीआई को एक ही वर्कफ़्लो में कॉम्बाइन करने का आसान समाधान प्रदान करते हैं।

Conditionally run

जेंडर एपीआई.कॉम के साथ अपने जैपियर वर्कफ़्लो में, आप हमारी एपीआई के परिणाम पर आधारित शर्तापूर्ण रन बिल्ड कर सकते हैं। पाथ के साथ आप एक स्वचालित वर्कफ़्लो को विभिन्न कार्यों को सम्पादित करने के लिए अधिकृत कर सकते हैं, हमारी सेवा द्वारा प्रदान की जाने वाली डेटा के आधार पर।

Only if

आप विशिष्ट शर्त के अनुरूप जेंडर मिलने पर जारी रखने के लिए "केवल यदि" पाथ का उपयोग कर सकते हैं। फ़िल्टर Zapier में जाँच करता है कि कौन से आइटम पर विशेष क्रियाएँ कार्यान्वित की जानी चाहिए। फ़िल्टर आपको एक विशिष्ट स्थिति का निर्धारण करने में मदद करता है, और जब आमदनी से डेटा उस शर्त को पूरा करता है, तब Zap आगे बढ़ता है।

मार्केटिंग का फायदा प्राप्त करें

हर महीने 500 नामों का जांच करें। अपने मेल और संदेशों की बेहतर व्यक्तिगतकरण द्वारा अपनी मार्केटिंग शक्ति को बढ़ाएं। अभी हमारे बीटा प्रोग्राम में शामिल हों।

चैट