Author: Markus Perl

GENDER-API.COM के साथ एक OPTIMIZELY ईमेल अभियान को एकीकृत करना

Gender-API.com Optimizely integration
Gender-API.com के साथ एक Optimizely ईमेल अभियान को एकीकृत करना

क्या आप अपनी ईमेल अभियानों को व्यक्तिगत सामग्री से और बेहतर बनाना चाहते हैं? Zapier के माध्यम से Gender-API.com को अपने Optimizely अभियान में एकीकृत करना आपको बस यही हासिल करने में मदद कर सकता है!

इस एकीकरण के माध्यम से, हर बार जब ऑप्टिमाइजीली में एक नए ग्राहक को पाया जाता है, तो Zapier एक वर्कफ़्लो को त्रिगर करेगा जो Gender-API.com से उनके पहले नाम द्वारा नए ग्राहक के लिए लिंग प्राप्त करने के लिए एक्शन लेगा। इससे मौजूदा रिकॉर्ड का विस्तार हो जाएगा और आप अपने ईमेल सामग्री को और भी अधिक व्यक्तिगत बना सकेंगे।

Gender-API.com पर एक खाता बनाएं और अपनी API कुंजी प्राप्त करें। Zapier खाता सेट अप करें और एक नया Zap बनाएं। Optimizely को ट्रिगर एप्लिकेशन के रूप में चुनें और "प्राप्त करने वाले प्राप्तक" का चयन करें। अपने Optimizely खाते को कनेक्ट करें और एक ईमेल अभियान चुनें जिसे आप एकीकृत करना चाहते हैं। Gender-API.com कार्य को सेट अप करें और "पहले नाम से जेंडर प्राप्त करें" को कार्य घटना के रूप में चुनें। Optimizely अभियान से पहले नाम को इनपुट के रूप में चुनें और अपनी Gender-API.com API कुंजी प्रदान करें। मौजूदा संपर्क को ज्ञानवर्धक जानकारी के साथ अपडेट करने के लिए "एक प्राप्तक को Optimizely अभियान में अपडेट करें" कार्य जोड़ें। अपना Zap सहेजें और टेस्ट करें।

और यह है! इस एकीकरण के साथ, आप अब जेंडर-API.com से लाए गए जेंडर जानकारी के आधार पर अपने ईमेल अभियान को आसानी से व्यक्तिगत बना सकते हैं

चैट